लड़कियां क्यों करती हैं मास्टरबेशन?

ये हमेशा से ही वाद-विवाद का विषय रहा है कि क्या लड़कियां मास्टरबेशन (हस्तमैथुन) करती हैं? कई लोगों के अनुसार ज़्यादातर लड़कियां मास्टरबेशन का सहारा नहीं लेतीं, लेकिन वहीं कुछ लोगों के अनुसार लड़कियां नियमीत रूप से मास्टरबेशन करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां क्यों मास्टरबेशन क्यों करती हैं?
इस रिसर्च में ये भी बात पता चली है कि जो लड़कियां रोज़ाना मास्टरबेशन करती हैं, वो दूसरी लड़कियों की अपेक्षा बेहतर नींद ले सकती हैं। इसके अलावा मास्टरबेशन करनेवाली लड़कियां दूसरी लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा क्रिएटिवहोती हैं।

इससे लड़कियों को उनकी फेवरेट पोजीशन के बारे में पता चलता है, जिसे वे सेक्स के समय इस्तेमाल कर सकती हैं। मास्टरबेशन से दिमाग शांत रहता है और चिंताएं दूर होती हैं। इसलिए भी लड़कियां मास्टरबेशन करना पसंद करती हैं।

ये लड़कियों को उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानने का एक तरीका होता है, साथ ही वो बीएड पर ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर पाती हैं। जिससे वो सेक्स के दौरान और भी एक्टिव हो जाती हैं। इसके अलावा लड़कियों का मानना है कि मास्टरबेशन करने के बाद उन्हें शारीरिक थकान से मुक्ति मिलती है और इससे उन्हें ज्यादा अच्छा फील होता है।

No comments:

Post a Comment