पति की धमकी पर पत्नी ने काट ली अपनी...

पति की धमकी पर पत्नी ने काट ली अपनी जीभ। रात में बहस के बाद सुबह पति ने नाराजगी जताई और धमकी दे दी कि मै तलाक दे दूंगा तो पत्नी को ये बात बहुत बुरी लगी और जीभ काट ली।
आनन-फानन में पति ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। रुद्रपुर के खेड़ा निवासी रामअवतार और सोनम का चार साल पहले विवाह हुआ था। उनके दो बच्चे हैं। रविवार रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई।

इसके बाद सुबह तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की। सोमवार सुबह जब रामअवतार तैयार होकर ऑफिस को निकलने लगा तो उसने सोनम द्वारा रात को की गई बहस पर दुख व्यक्त करते हुए बहुत जल्द ही उसे छोड़ देने की धमकी दे दी। इतना सुनते ही सोनम रामअवतार को खोने के डर से सहम गई और सारा दोष अपनी जीभ का बताकर जीभ काट दी। इससे सोनम लहूलुहान हो गई। पति ने जल्दी से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसका उपचार चल रहा है। राम अवतार का कहना है कि वह दोनों एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं।

बहस के बाद उसने मजाक में सोनम से उसे छोड़ देने की बात कही थी। इससे डरकर सोनम ने यह कदम उठा लिया। डॉ. का कहना है कि चाकू के तेज वार से महिला की जीभ पूरी तरह कट गई है। हमने जीभ की सर्जरी कर दी है। फिलहाल महिला कितने दिनों बाद बोल पायेगी यह कहना मुश्किल है, लेकिन कुछ समय बाद महिला के बोलने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment