बॉलीवुड की वो 5 हसीनाएँ जिन्हें कपड़े उतारने के बाद भी नहीं मिली कामयाबी

शोहरत पाने के लिए कई अभिनेत्रियाँ प्लास्टिक सर्जरी करा रहीं तो कई अपनी एक्टिंग स्किल्स पर काफी काम कर रही हैं। बॉलीवुड में कामयाबी पाने एक हथकंडा बहुत पॉपुलर है जो सारी एक्ट्रेस अपनाती हैं.. वह कपड़े उतार कर सनसनी फैलाना, जिसमें आजकल सोशल मीडिया उनकी काफी मदद करता है। 
आइये जानते हैं ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्‍होंने अपने कपड़े उतार कर सनसनी तो फैलायी लेकिन कामयाबी नहीं हो पाई..

1. पूनम पाण्‍डे :- पूनम पाण्डे के बारे में अब क्‍या कहा जाये कोशिश तो उन्‍होंने बहुत की और अपनी सोशल मीडिया साइट्स को न्‍यूड तस्‍वीरों से भर दिया। लेकिन इसके बावजूद पूनम पाण्‍डे को फिल्मों में तो कामयाबी नहीं मिली। 

2. शर्लिन चोपड़ा :- बिना कपड़ों के सोशल साइट्स पर खूब जलवे दिखाने वाली शर्लिन चोपड़ा हॉलीवुड तक हो आयीं पर नतीजा कुछ नहीं निकला। वह बॉलीवुड और हॉलीवुड की किसी भी फिल्म में सफलता नहीं पा पाई।

3. राखी सावंत :- आइटम गर्ल से नेता तक बनी राखी सावंत ने चाहे जितना बोल्‍ड नजारा दर्शकों को दिखाया हो लेकिन उनकी दुकान भी बी ग्रेड फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस और लटके झटके और कुछ रियलिटी शो करने वाली शख्‍सियत से ज्‍यादा कुछ नहीं कमा सकी।

4. पूजा मिश्रा :- कुछ ऐसा ही हाल पूजा मिश्रा का भी हुआ उन्‍हें फिल्‍में भी मिलीं तो ना के बराबर ही। यानि कपड़े उतार कर भी पूजा अपनी पहचान बनाने में कामयाब ना हो सकी..

5. राधिका आप्‍टे :- फिल्म ‘बदलापुर’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे ने फिल्‍में तो बहुत की हैं। जिसमें उनके अभिनय की प्रशंसा भी हुई। यह चर्चा उन्‍हें उनकी न्‍यूड तस्‍वीरों ने ही दिलाई। लेकिन सच तो यह है कि राधिका को असली पहचान उनकी न्यूड सेल्फी ने ही दिलाई थी।

No comments:

Post a Comment