बेड पर उन पलो के बाद अपनाएं ये टिप्स..!

किसी भी जोड़े के प्यार भरे लम्हों का हिस्सा है सेक्स। लेकिन कई जोड़े ऐसे होते हैं जो इस समय को इंज्वॉय नहीं करते और सेक्स करने के बाद एक-दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं। इसका सीधा असर आपकी रोमांटिक लाइफ पर पड़ता है जो धीरे-धीरे नीरस होने लगती है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप अपने रोमांस को फिर से जिंदा कर सकते है।  

1. बेड पर ही कुछ खाएं :- एक अच्छे सेक्स सेशन के बाद बेड में कुछ खाना इंजॉय करना एक अच्छा आइडिया है। सेक्स भी वर्कआउट की तरह होता है, जिसमें ढेर सारी कैलरीज बर्न होती हैं। इसीलिए, अगली प्यार उन प्यार के पलों के बाद साथ-साथ बेड में ही कुछ खाने का बंदोबस्त भी कर लें।

2. बातें करें :- सेक्स के बाद एक-दूसरे से बात करना आपके प्यार को और मजबूत करता है। हालांकि सीरियस टॉपिक्स पर बात करने से बचें क्योंकि कभी-कभी ये आपके अच्छे मूड का भी कबाड़ा कर सकते हैं। इसीलिए जहां तक हो बातचीत का टॉपिक हल्का-फुल्का ही रखें।

3. एक-दूसरे को टच करें :- सेक्स के बाद भी एक-दूसरे को टच करने का अहसास ही काफी रोमांटिक होता है। टीवी देखते हुए या बातें करते हुए अगर आप अपने पार्टनर को हल्के-हल्के टच करते हैं तो उसे काफी अच्छा लगेगा।

4. एक-दूसरे की तरफ प्यार से देखें :- अपने पार्टनर की आंखों में झांके, अपने आपको उनमें तलाश करें। उनके शरीर पर अपनी गर्म सांसों को छोड़ें। सेक्स के तुरंत बाद अलग न होकर थोड़ी देर तक उनको प्यार से देखते रहें। यकीन मानिए, रोमांस का मजा दोगुना हो जाएगा।

5. साथ-साथ सोएं :- सेक्स के बाद एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक छोटी सी नींद लें। ऐसा करना बहुत से लोगों को पसंद भी है। और हां, जागने के बाद आप एक और राउंड का मजा ले सकते हैं।

No comments:

Post a Comment