पराई महिलाओ के मामले में अपनी इन आदतो को पुरुष भी नही जानते होंगे!

हाल ही में पुरुषो और महिलाओ के छूने और छुए जाने पर एक सर्वे हुआ है। जिसमे ऐसे चौंकाने वाले तथ्य सामने आये है, जो खुद महिलाये और पुरुष भी नहीं जानते होंगे। लेकिन परिणाम इतने चौंकाने वाले है जो लगभग सही भी है पर अगर उन्हें जान लेंगे तो खुद भी उत्साहित हुए बिना नही रहेंगे, खास तौर से पुरुष।
ये तो सब जानते ही है की एक महिला (पत्नी या गर्लफ्रेंड) अपने पुरे शरीर को छूने की अपने साथी को अनुमति देती है, लेकिन अगर बात करें पुरुषो की तो पुरुष इस बात में असहज हो जाते है। लेकिन अगर कोई अनजान महिला पुरुष को छूने की कोशिश करें कंही से भी तो पुरुष इसमें सहर्ष अनुमति दे देते है। लेकिन महिलाये किसी अनजान को अपने आप को छूने की अनुमति नही देती है ये बात भी मानने लायक है। 


ये तो बात हुई पराई औरतो और मर्दो की लेकिन दोस्तों और रिश्तेदारो का क्या? इस मामले में भी काफी रोचक तथ्य सामने आये है, अपने जानकारों को जन्हा महिलाये अपने खुले अंग जैसे सर बाल हाथ आदि छूने देती है। वंही पुरुष अपने रिश्ते दारो या दोस्तों तक को इन खुले अंगो को छूने की अनुमति नही देते है।

महिलाये जन्हा अनजान व्यक्ति के पास आने पर अनकंफर्टबल फील करती है। वंही पुरुष गैर महिलाओ को अपने पास आने से आनंदित होते है बल्कि उन्हें कुछ भी कर गुजरने तक का निमंत्रण देते है। ये बातें एक सर्वे में सामने आई है लेकिन पुरुष इसकी सच्चाई से इंकार नही कर सकते है बल्कि वो खुद ये हक़ीक़त जान रोमांचित ही हो रहे होंगे।

No comments:

Post a Comment