लड़कियां कभी ना करे लड़को से ये बाते नही तो......

जमाना काफी मॉडर्न हो गया है। इस जमाने में लड़का-लड़की का गर्लफ्रैंड-ब्वॉयफ्रैंड होना कोई चौकाने वाली बात नहीं है। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल जाती हैं और फिर बात शादी तक पहुंच जाती हैं लेकिन हर केस में ऐसा नहीं होता। कुछ रिश्ते जल्दी टूट जाते हैं, जिसका कारण पार्टनर का आपस में तालमेल ना होना है।
कई बार लड़के को लड़की खूबसूरत तो लगती है लेकिन उसकी आदतें और बातें उन्हें पसंद नहीं आती । नतीजा धीरे-धीरे रिश्ते में दूरियां आने लगती हैं। अंत दोनों का रिलैशन टूट जाता है।

1. सही तरह से ना बात करना :- लड़कियों के ना बात करने पर लड़के कन्फ्यूज हो जाते हैं क्योंकि पहले तो लड़कियां सही से बात करती है, फिर बाद में कोई कारण बताकर बात करना बंद कर देती है।

2. किसी और से नजदीकी बढ़ाना :- कई लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के सामने किसी और से नजदीकी बढ़ाने की कोशिश करती हैं। लड़कियों की ऐसी आदत लड़को को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती।

3. बिना बात के झगड़ा :- छोटी छोटी बातों पर लड़कियां कई बार बिना बात के झगड़ा करती हैं जिससे कि लड़के इरीटेट होते हैं और आपसे दूरियां बढ़ाने लगते हैं।

4. बातों पर रूचि न रखना :- कुछ लड़को को इस बात से भी गुस्सा आता है जब लड़कियां उनकी बातों पर रूचि नहीं रखती या फिर उन्हें इग्नोर करने लगती हैं।

5. फ्रिक न करना :- अगर लड़का लड़की के हर मूवमेंट पर ध्यान देता हो या फिर उसकी सारी छोटी-मोटी बातों की फ्रिक करता हो और ऐसे में लड़की उसे इग्नोर करें या उसकी फ्रिक करना छोड़ दें तो यह लड़कियों को बहुत मंहगा पड़ सकता हैं। रिश्ते में दूरियां आने लगती हैं।

No comments:

Post a Comment