इस लड़की ने ऑनलाइन नीलाम की अपनी वर्जिनिटी..!

अच्छी शिक्षा पाने के लिए इंसान को मेहनत के साथ कभी-कभी काफी मुसीबतों का भी सामना करना पड़ता है। अक्सर पैसों की कमी की वजह से लोगों का पढाई का सपना अधूरा रह जाता है।  इस तरह के परेशानी कई बार स्टूडेंट्स की लाइफ में आती है।   


ऐसी ही कुछ परेशानी रूस की रहने वाली 20 वर्षीय एरिआना  की लाइफ में भी आई। एरिआना बेहतर पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती हैं। लेकिन पैसे न होने के कारण वह विदेश नही जा पाई। सारी कोशिशे करने के बाद भी जब एरिआना से पढ़ने के लिए पैसों का बंदोबस्त नहीं हुआ तब उसने अपनी वर्जिनिटी को ही नीलाम करने का फैसला कर लिया। एरिआना ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए एक escort site में एड भी डाल दिया है।

एरिआना  का मकसद अपनी वर्जिनिटी बेच का जल्द से जल्द पढ़ाई के लिए का पैसा जुटाना है। उनका मानना है कि  काफी छात्रों को स्टडीज के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मैं खुद मेडिकल की स्टडीज के लिए एक देश से दूसरे देश जाना चाहती हूं लेकिन  वहां का किराया इतना है कि मेरा गुजारा नहीं हो पायेगा । इसलिए मैंने अपनी वर्जिनिटी £130,500 में बेचने का फैसला किया है। एरिआना  अपने आप को इंडीपेंडेट महिला मानती है। वो कहती है कि इसे बेचने का इरादा उनका खुद का है।

No comments:

Post a Comment