ये है 'कॉन्डम ऑफ द फ्यूचर', जाने इसकी खास बातें...

क्सर लोग सेक्स से सम्बंधित किसी सवाल से परेशान होते हैं, तो वह है सेफ सेक्स किस तरह करें? अक्सर लोगों के मन ये सवाल उठता है, जिसका जवाब अब ढूंढ लिया गया है। जहाँ एक ओर दुनिया में सबकुछ बदल रहा है, वहीं अब टेक्नॉलॉजी बदल रही है। और सबसे बड़ी बात यह है कि इस  टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल सभी जगहों पर किया जा रहा है। और अब टेक्नॉलॉजी की मदद से इजात किया गया है ऐसा कॉन्डम, जिससे आप सेक्स का दुगुना आनंद उठा पाएँगे। और यह कॉन्डम बनाया है एडल्ट टॉय कम्पनी LELO ने।
LELO कंपनी का कहना है कि कॉन्डम डिजाइन में पहली बार बड़ा बदलाव किया गया है। जो 70 सालों में पहली बार हुआ है। और इस कॉन्डम प्रोडक्ट का नाम है नए प्रोडक्ट LELO HEXTM है। एक अंग्रेज़ी अखबार की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस नए किस्म के कॉन्डम की बनावट बिल्कुल अलग है। इसमें लेटेक्स के चारों तरफ एक ख़ास तरह के डिजाईन का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से ये बिल्कुल अलग तरह से परफॉर्म करता है।

LELO HEXTM ने यह कॉन्डम एक्स्ट्रा फ्लेक्सिबिलिटी के लिए बनाया है, जिसकी मदद से यह स्किन पर मोल्ड करने के बाद एक्स्ट्रा कम्फर्ट देता है। इसके साथ-साथ इसका पतलापन सेंसिटिविटी को भी बढ़ाता है और उसे फटने से रोकता है।  ये कॉन्डम्स LELO की वेबसाइट पर कम कीमत में प्री-ऑर्डर पर भी उपलब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment