लड़कियां क्यों करतीं हैं लड़कों की तरह ये गंदा काम

अक्सर कहा जाता है कि लड़कियों के मास्टरबेशन नहीं करती हैं। इसको लेकर हमेशा विवाद होता रहा है। जहां लोगों का मानना है कि ज्यादातर लड़कियां मास्टरबेशन नहीं करती हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि लड़कियां भी लड़कों की तरह मास्टरबेशन करती है। लेकिन लड़कियां क्यों मास्टरबेशन करती हैं ये हम आपको बताएंगे। 
हाल ही में एक रिसर्च की गई हैं। जिसमें पता चला है कि जो लड़कियां रोज मास्टरबेशन करती है। वो दूसरी लड़कियों से बेहतर नींद लेती है। इसके अलावा मास्टरबेशन करने वाली लड़कियां अधिक क्रिएटिव हो जाती है और समझदारी से अपने फैसलें लेती हैं।

वही मास्टरबेशन करनेवाली लड़कियों को उनको किस पोजीशन में सेक्स करने पर आनंद आयेगा। उसके बारे में भी पता चलता है। जिसे वे सेक्स के समय इस्तेमाल कर सकती है। मास्टरबेशन से दिमाग शांत रहता हैं और चितांएं दूर होती हैं। इसलिए भी लड़कियां मास्टरबेशन करना पसंद करती है।

मास्टरबेशन लड़कियों को उनकी सेक्स लाइफ के बारे में करीब से जानने का एक अच्छा और सटीक तरीका होता है, साथ ही वो सेक्स के दौरान अच्छा अपने पार्टनर के साथ काफी सपोर्टिव होती हैं। इसके अलावा लड़कियों का मानना है कि मास्टरबेशन करने के बाद उन्हें शारीरिक थकान से मुक्ति मिलती है। 

No comments:

Post a Comment