रात को सोते वक्त लड़कियां जरूर सोचती हैं ये उटपटांग बाते!

सोते समय वैसे हर व्यक्ति के दिमाग में कुछ ना कुछ चलता रहता है. अब अगर लड़कियों की बात करें तो रात के समय लडकियाँ सोते वक़्त क्या सोचती हैं वह भी कुछ अजीब और आश्चर्यजनक बातें सोचती हैं। हम आपको बताते हैं कि लडकियाँ सोते क्या क्या सोचती हैं.....  
-किसी लड़की की लाइफ में अगर एक से अधिक लड़के हैं तो वह सबके बारें में सोने से पहले ही सोचती हैं। वह जरूर सोचती है कि आखिर किस-किस को प्यार करूँ। 
-अब सोने से पहले दिमाग में सेक्स ना आये तो ऐसा हो नहीं सकता है। लड़कियां सोने से पहले सेक्स की अपनी कल्पनाओं के बारें में जरूर सोचती हैं। जो बातें लड़कियां अपनी फ्रेंड से करती हैं बाद में वहीं सेक्स की बातें सोने से पहले इनके दिमाग में चलती हैं।
-लड़कियों की यह मजेदार बात है कि रात को सोने से पहले ही वह सुबह के नाश्ते के बारें में सोचने लगती हैं।क्या बनाना है और क्या बनाकर सबको खिलाना है, यह सब रात में ही तय होने लगता है।
-लड़कियां सोने से पहले हमेशा अपने सपनों के राजा के बारें में जरूर सोचती हैं। लड़कियों को यह सोचना काफी अच्छा लगता है कि उनके सपनों का सहजाद ऐसा हो और वैसा हो।
-लड़कियों को अगर दिन में कोई बहुत खूबसूरत लड़की दिखती है तो रात के समय यह जरूर सोचा जाता है कि वह लड़की इतनी खूबसूरत क्यों है?
-शादी के बाद मेरी लाइफ कैसी होगी? क्या मैं खुश रहूंगी? क्या वो मुझे प्यार करेंगे? यह सब बातें लड़कियां सोने से पहले सोचती हैं।
-अगर लड़की किसी की सच्चा प्यार करती है तो रात को अक्सर वह यही बात सोचती हैं कि प्यार के बारें में पापा को कैसे बताऊ।

No comments:

Post a Comment