डेट पर लड़कों में ये देखतीं हैं लड़कियां

जब भी कोई लड़का अपनी गर्लफ्रैंड के साथ डेट पर जाता है। तो वो अपने लुक्स को लेकर ज्यादा परेशान होता है कि पता नहीं मैं उसको कैसा लगूंगा, पता नहीं वो मुझे पसंद करेगी या नहीं। एक बात आपको बता दें कि लड़कियां कभी भी लड़कों के लुक्स डेट पर नहीं देखती हैं। लड़कियां अगर लड़कों में कुछ पसंद करती हैं तो वो चीजें अलग होती हैं।
पहली डेट पर लड़की लड़के की कुछ चुनिंदा चीजों पर नजर रखती है और उन्ही के आधार पर लड़के को पसंद करती है। लड़कियों की नजर किन चीजों पर होती है आज हम आपको उनके बारे में बताएंगे। इस लिए दिल थाम कर इस पूरी खबर को पढ़िए और उसके बाद गर्लफ्रैंड के साथ पहली डेट पर जाइए।

1-डेट पर जा रहे हैं और रोमांटिक डेट है तो अपनी साफ सफाई का बेहद ध्यान रखें। जैंसे प्राइवेट पार्ट की ग्रूमिंग और अंडर आर्म्स की सफाई। क्योंकि ये लापरवाही आपकी डेट के मजे को किरकिया कर सकती है और आप यादगार डेट से दूर हो जायेंगे जो आप सोचते हैं वो सब पूरा नहीं हो पाएगा।

 2-अगर आप डेट पर जा रहे हैं तो आप सबसे पहली बात याद रखें कि आपकी गर्लफ्रैंड को क्या पसंद है। साथ ही ये भी ध्यान रखें कि आप जहां भी गए हैं वहां के लोगों के साथ आपका व्यवहार प्यार भरा हो। लड़कियां सबसे ज्यादा लड़कों में मधुर व्यवहार को पसंद करती हैं।

 3-लुक्स भी बहुत ज्यादा जरूरी हैं। क्योंकि लड़कियों को लड़कों का स्टाइलिस होना अच्छा लगता है। वहीं डेट पर जाने से पहले अपने बालों को अच्छे से बनाए और हाथों के नाखून भी सेट कर लें। कई बार बड़े हुए नाखून आपकी मेहनत पर पानी फेर देते हैं। ऐसे में जरूरी हैं कि आप बाल और नाखूनों पर अच्छे से ध्यान दें।

 4-फर्स्ट डेट पर लड़कियां लड़कों में सबसे ज्यादा अगर नोट करती हैं तो वो है सेंस ऑफ ह्यूमर। क्योंकि फर्स्ट डेट पर लोग ज्यादा बात नहीं कर पाते अगर ऐसे में आप अपने पार्टनर को बोर होने से बचाते हैं और बातचीत के दौरान फूहड़ और सेक्स बेस्ड जोक्स को बिना सुनाए उसका मनोरंजन कर सकते हैं तो आपको गर्लफ्रैंड से हां कहलवाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। 

No comments:

Post a Comment