ऐसे लोगों के दिमाग में हमेशा घूमता रहता है सेक्‍स

हाल ही में सामने आए एक सर्वे में पाया गया है कि जो लोग जिम जाते हैं उनके मन में हमेशा सेक्‍स की बातें ही चलती रहती हैं। इस सर्वे में एक चौथाई लोगों ने जिम में सेक्‍स करने का दावा भी किया है।
सर्वे के मुताबिक, जिम जाने वाले आधे लोगों ने माना है कि वे जिम का इस्‍तेमाल बतौर हुकअप जगह की तरह करते हैं। इंटरनेट के जरिए ऑनलाइन कराए गए इस सर्वे में तकरीबन दो हजार लोगों ने हिस्‍सा लिया है। ये सभी लोग व्‍यस्‍क थे।
'ऐन समर्स' नामक सेक्‍स शॉप के जरिए से 'फ्यूजन डॉट नेट' ने यह ऑनलाइन पोल कराया है। इसमें तकरीबन 25 फीसद लोगों ने खुलेतौर पर माना है कि जिम करने के दौरान उन्‍होंने वहीं यौन संबंध बनाए थे। सर्वे में भाग लेने वाले एक व्‍यक्ति ने कहा, 'जिम में सेक्‍स करने की बात को मैंने अभी तक बहुत ही कम लोगों को बताई है' उन्‍होंने कहा कि एक बार जिम करते हुए मैंने साथी युवती के साथ यौन संबंध बनाए थे।'

वहीं एक अन्‍य मीडिया ग्रुप द्वारा कराए गए एक सर्वे में 70 फीसद औरतों ने माना कि सेक्स के दौरान वे अपने निजी ट्रेनर को फैंटेसाइज कर रही होती हैं। सर्वे में यह भी सामने आया है कि तकरीबन 66 फीसद लोग जिम इसलिए लगातार जाते हैं क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीद रहती है कभी न कभी वो जिम में यौन संबंध बनाने में सफल हो ही जाएंगे।

No comments:

Post a Comment