…तो इसलिए बीवियां करती है वो वाला काम

आज के समय में सात फेरों का बंधन टूटने में जरा भी वक्त नहीं लगता, कारण साफ है पति या पत्नी का नाजायज संबध। लगभग अधिकांश घरों की यही कहानी है। कुछ घर तो सिर्फ शक पर ही टूट कर बिखर जाते हैं। अगर हम आकंड़ों पर नजर डाले तो सबसे आगे पत्नी नाजायज संबंध बनाने में आगे रहती है, लेकिन क्या कभी सोचा है कि महिलाएं ऐसा क्यों करती हैं?
अगर आप भी कारण जानने के लिए उत्सुक हैं तो हम आपको उन वजहों से वाकिफ करवाएंगे जिनके कारण महिलाएं अपने पति को धोखा देती हैं....  

- किसी भी लड़की की शादी समान उम्र के लड़के से न करना एक बहुत बड़ी समस्या है। लड़की की शादी चाहे छोटे उम्र के लड़के से हो या अधिक बड़े उम्र के लड़के से दोनों ही स्थिति में लड़की ही परेशान होती है। अयोग्य शादी के कारण पुरुष को तो सेक्स से संतुष्टि मिल जाती है, लेकिन स्त्री को सेक्स से संतुष्टि नहीं मिलती।

- कई बार पति के साथ नहीं होने के कारण महिला अकेलापन महसूस करती हैं। कई बार पार्टनर काम के सिलसिले में देश से बाहर होते हैं। पार्टनर के अकेलेपन को दूर करने के लिए वह बाहर सहारा ढूंढती हैं।
आपसी-अनबन

- हर पति-पत्नी में लड़ाई होती है, लेकिन जरूरत से ज्यादा लड़ाई रिश्ते को खराब करने में अहम भूमिका निभाते हैं। यदि दोनों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती तो दोनों संबंध बनाने से भी कतराएंगे। इस हालात में महिलाएं बाहर रिश्ता बनाना चाहेंगी। कई बार वे ऐसा कर भी लेती हैं।

- कई बार महिलाएं अपने पति के साथ यौन संबंधों से संतुष्ट नहीं होतीं। इस बात को वह खुलकर पति को नहीं बोल पातीं। इस कारण भी वह बाहर की और भागती है।

No comments:

Post a Comment