एक लाख मर्दों के साथ शारीरिक संबध बनाने भारत आ रही है यह विदेशी महिला..

आज के समय में हर इंसान अपने लक्ष्य की ओर दौड़ लगा रहा है। कोई धनी होने के लिए प्रयासरत है तो कोई अपने जीवन को सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रयास रत है। सभी का कोई न कोइन लक्ष्य है। ऐसा ही एक लक्ष्य पोलैंड की एक महिला का भी है लेकिन उनका लक्ष्य धनी होना या कोई और उपलब्धि हासिल करना नहीं बल्कि इनका लक्ष्य एक लाख मर्दों से सेक्स करना है।
इस बात की जानकारी एक वेबसाइट में छपी खबर से हुई है।

एनिया ने उसी वेबसाईट को इंटरव्यू देते हुए कहा है की “मुझे मर्द पसंद हैं और उनसे संबंध बनाना मेरा पसंदीदा शौक है। मैं दुनिया भर के देशों में घूम रही हूं और वहां के मर्दों के साथ संबंध बना रही हूं।” उन्होंने यह भी कहा की “मुझे सेक्‍स करना बेहद पसंद है। दुनिया भर के मर्दों के साथ 20 मिनट तक सेक्स करना वाकई मज़ेदार होता है।” सूत्रों के अनुसार एनिया करीब 20 मिनट तक एक मर्द के साथ सेक्स का आनंद लेती हैं।

या के मुताबिक़ सेक्स करने से उन्हें जिंदगी का पूरा आनंद मिलता है। इसी लिए वो ज़्यादा से ज़्यादा लोगों से सेक्स करना चाहती हैं। लेकिन बता दें की एनिया जिस देश से हैं यानि की पोलैंड में सेक्स पर खुलकर बात नहीं होती है। यही वजह है की वो अब दुनियाभर के लोगों के साथ सेक्स करना चाहती हैं।

एनिया ने अपना सेक्स शौक पूरा करने के लिए फेसबुक पर पेज भी बनाया है, जिसे कई लोगों ने पसंद भी किया है। ऐसा भी नहीं है की एनिया अकेली हैं,उनका एक बॉयफ्रेंड भी है। एनिया के बॉयफ्रेंड ने इस बारे में कहा की’ “यह वाकई अजीब है लेकिन एनिया के शौक को पूरा होने से मैं रोक नहीं सकता।”

No comments:

Post a Comment