प्रेमी को दूध पिलाने में आता था म़जा, इसलिए छोड़ दी नौकरी!

आपने अक्सर मां को अपने बच्चों को अपना दूध पिलाते देखा होगा लेकिन क्या कभी ऐसा सोचा है की कोई लड़की  अपने बॉयफ्रेंड को अपना स्तनपान करवाए। चौंक गए ना आप!
लेकिन ये सच है, जेनिफर मलफॉर्ड अपने बॉयफ्रेंड को ब्रेस्टफीड कराने के लिए अपनी नौकरी तक छो़ड़ दी है। अटलांटा की जेनिफर बारटेंडर की जॉब करती थीं।जिसके दौरान उनको अडल्ट ब्रेस्टफीडिंग के बारे में पता चला। और चूंकि उनको सेक्स में  ब्रेस्ट टच एक मैजिकल रोल निभाता है। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वह ऐसे  पार्टनर ढूंढ़ेंगी जो उनकी इस चाह को पूरा कर सके।

36 साल की जेनिफिर को पार्टनर के रूप में मिले ब्रैड लीजन, जो स्कूल में उनके बॉयफ्रेंड थे। ब्रैड को भी यह आइडिया जंच गया। जेनिफर इस बॉन्ड को पूरा समय देना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने जॉब छोड़ दी। ब्रैड जब घर पर नहीं होते तो जेनिफर ब्रेस्ट सकिंग के लिए पंप या हाथ का यूज करतीं हैं ताकि उनकी बॉडी को यह सिग्नल मिलता रहे की वह ब्रेस्टफीड करा रही हैं। उन्होंने अलार्म भी लगाया है ताकि वे रात में ब्रेस्टफीड कर सकें।

स्तनों में दूध बनने के लिए जेनिफर कुछ हर्बल तरीके भी यूज करती हैं।एक बॉडी बिल्डर होने के नाते ब्रैड भी इस बात को लेकर खासे उत्साहित हैं। उनका मानना है कि ब्रेस्ट मिल्क से उनकी सेहत पर अच्छा असर पड़ेगा। लेकिन, यह सब इतना आसान नहीं था। अडल्ड ब्रेस्टफीडिंग रिलेशनशिप के लिए महिलाओं के लैक्टेशन के लिए कृत्रिम तरीकों जैसे ड्रग्स वगैरह का सहारा लेना पड़ता है। वहीं, कुछ महिलाएं अपने पार्टनर को तब तक ड्राई ब्रेस्टफीडिंग कराती हैं, जब तक शरीर में दूध बनने की प्रॉसेस न शुरू हो जाए।

No comments:

Post a Comment