यह सॉफ्टवेयर कंपनि में काम करने वाले लोगो को रहना पड़ता है ‘न्यूड’

ऑफिस में जाने से पहले लोग अपने ड्रेसअप सेन्स, अपने जूतों पर खास ध्यान देते हैं। कंपनी आपकी योग्यता के आलावा इन चीजों से भी काफी प्रभावित होती हैं। अगर आपके पास अच्छे कपड़े और जूतें नहीं हैं तो कभी-कभी एक रेप्युटेड जॉब मिलना मुश्किल हो जाता हैं।
लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कंपनी  के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे, क्योकि इस कंपनी में काम करने के लिए सिर्फ योग्यता नहीं बल्कि न्यूड होना सबसे जरूरी है।   

दरअसल, इस ऑफिस में अच्छे कपड़ों से जॉब नहीं मिलती बल्कि सारे कपड़े उतारने पर ही जॉब मिलती हैं। आप कितने भी योग्य हो लेकिन आपको यहां नौकरी करने के लिए हर हालत में न्यूड होना ही पड़ता है। इस ऑफिस में काम करने वाली चाहे महिला हो या पुरुष सभी को ऑफिस टाइम में अपने सारे कपड़े उतारकर ही काम करना पड़ता है।

ब्रिटेन में कई सॉफ्टवेयर कंपनियां ऐसी हैं जहां नौकरी करने के लिए लोगों को न्यूड रहना पड़ता है। यहां उन्हीं लोगों को नौकरी मिलती है जो पूरे दिन न्यूड रहकर काम करने को तैयार होते हैं। हालांकि यहां न्यूड रहकर काम करने का मतलब सेक्स को प्रोमोट करना नहीं होता है। न्यूड हाऊस नाम की कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी का मानना है कि वे ऐसा करके पूरी तरह से प्राकृतिक रूप से काम करने को बढ़ावा देती है।

No comments:

Post a Comment