यहाँ बोनस में मेल कर्मचारियों को देते हैं Sex Dolls

चीन की एक कंपनी ने बोनस के तौर पर अपने मेल कर्मचारियों को सेक्‍स डॉल्‍स गिफ्ट किए हैं। वैसे बोनस के रूप में अभी तक सिर्फ पैसा या पिकनिक टूर के बारे में ही सुना था। सेक्‍स डॉल्‍स वाला बोनस वाकई काफी हैरान करने वाला है।  

साउथ-ईस्‍ट चाइना के ग्‍वांगझाऊ में एक प्राइवेट कंपनी इस समय काफी सुर्खियां बटोर रही है। जिसकी वजह है कंपनी द्वारा कर्मचारियों को दिया गया बोनस..दरअसल कंपनी ने 24 जनवरी की शाम को एनुअल पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें कि कंपनी के मालिक ने सभी मेल कर्मचारियों को बोनस के तौर पर पैसा न देते हुए सेक्‍स डॉल्‍स गिफ्ट किए। हालांकि पहले तो सभी यह देखकर हैरान हुए लेकिन बाद में इन कर्मचारियों ने सेक्‍स डॉल्‍स के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।


कंपनी के सीईओ वांग युजी बताते हैं कि, उनकी कंपनी हर साल एक एनुअल बोनस का प्‍लॉन बनाती है। ऐसे में इस बार कुछ अलग करने के लिए मेल कर्मचारियों को सेक्‍स डॉल्‍स बांटे गए। क्‍योंकि कंपनी ने काम करने वाले ज्‍यादातर युवा लड़के हैं ऐसे में उन्‍हें यह गिफ्ट काफी पसंद आएगा। रिपोर्ट की मानें, तो यहां के कर्मचारी बोनस के रूप में मिली सेक्‍स डॉल्‍स से काफी खुश हैं। यही नहीं इन लोगों ने चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वाइबो पर भी सेक्‍स डॉल्‍स की पिक्‍चर पोस्‍ट की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। वैसे कंपनी ने अपनी लेडीज इंप्‍लॉय के लिए अन्‍य गिफ्टस का भी इंतजाम किया है, जिसमें स्‍पाइसी सॉस, सैंडल्‍स आदि हैं।

No comments:

Post a Comment