पुरूषों की चाल खोलती है उनकी लाइफ के ये राज़..!!

आपने ये तो सुना ही होगा कि आंखे इंसान के बारे में हर चीज बयां करती है यनि आंखे ही सबसे पहले इंसान का नेचर बता देती है। लेकिन इसके अलावा क्या आप जानते हैं कि आपके कपड़ों का चयन और आपकी बाॅडी लैंग्वेज आपकी पर्सनैलिटी के बारे में बहुत कुछ बताता है।
वहीं आपकी चाल-ढाल से भी दूसरों को आपके बारे में जानने का मौका मिलता है। तो चलिए जानते हैं कि पुरूषों के चलने के अंदाज से कैसे उनकी पर्सनैलिटी और सीक्रेट्स को पहचाने...  
=> कई पुरूषों के कंधें चलते समय आगे कि ओर झुके होते हैं ऐसे पुरूषों की आदत होती है कि वह निर्णय लेने के लिए तत्पर नहीं होते और हमेशा आलस भरा जीवन जीते हैं।

=> कई पुरूषों की आदत होती है कि वह जमीन पर दबाव देकर चलते हैं ऐसे पुरूष जिद्दी होते हैं वह किसी से भी अपनी बात मनवाना जानते हैं।

=> जो पुरूष कंधे और सीना सीधा करके चलते हैं ऐसे पुरूष शारीरिक रूप से स्ट्रांग होते हैं और साथ ही साथ ऐसे पुरूषों में आत्मविश्वास अधिक होता है। और हमेशा हस्ट पुष्ट होते हैं।

=> जो पुरूष चलते समय अपने पेट को आगे की तरफ निकालकर चलते हैं ऐसे लोगोे को दूसरे के जीवन में दखलअंदाजी करने की आदत होती है। इन्हे दूसरों के जीवन से जुड़ी हर छोटी बातों में बहुत मजा आता है।

No comments:

Post a Comment