सोच समझ कर लगाए नेल पेंट, क्योंकि हर रंग कुछ कहता है

आप हमेशा अपने नेल पेंट का चुनाव अपने पसंद के कलर के हिसाब से करती है या फिर आपने जिस रंग के कपड़े पहने होती हैं उससे मैच करता कलर अपने नाखूनों पर लगा लेती हैं। लेकिन कभी सोचा है कि जो नेल पेंट आपकी खूबसूरती में चारचांद लगाता है वो आपकी पर्सनैलिटी के बारे में भी कुछ कहता है।
जानिए क्या कहता है आपका नेल पेंट....



ग्रीन :- इस कलर का नेल पेंट पसंद करने वाली महिलाएं काफी एडवेंचर्स होती हैं और ये हर वक़्त रिस्क लेने के लिए तैयार होती हैं। ऐसी महिलाएं अच्छी सलाह देने में माहिर होती हैं।

रेड :- इसमें कोई शक नहीं कि रेड ग्लैमर का दूसरा नाम है। रेड काफी बोल्ड कलर माना जाता है इसलिए जिन लड़कियों रेड नेल कलर पसंद होता है वो काफी बोल्ड, ड्रामैटिक और हमेशा स्पॉटलाइट में रहना पसंद करती हैं।

 ब्लू :- इस कलर को पसंद करने वाली महिलाएं हमेशा आगे की सोचती हैं साथ ही काफी क्रिएटिव भी होती हैं। आप मौज-मस्ती करने से कभी पीछे नहीं हटती।

 पिंक :- पिंक जिन लड़कियों का ये पसंदीदा कलर होता है वो काफी रौमेंटिक, खुशमिज़ाज, केयरफ्री टाइप की होती हैं।

डार्क ब्राउन :- ये कलर अपने आपमें काफी बोल्ड होता है और जाहिर सी बात है जो लड़की या औरत इस कलर को चूज करती है वो खुद भी बोल्ड होगी होगी। आप दिखावे में यकीन नहीं रखती हैं और आपको नैचुरल चीज़ों से काफी लगाव होता है।

 ब्लैक :- अगर आपका पसंदीदा नेल पेंट ब्लैक है तो आप नेचर से थोड़ी विद्रोही स्वभाव की है। ऐसा इसलिए क्योंकि आप किसी ट्रेंड को फॉलो ना करके अपना खुद का एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने में यकीन रखती हैं।

 व्हाइट :- व्हाइट कलर अपने आप में पायस और प्योर होता है। आप फैशन ट्रेंड फॉलो करने में यकीन रखती हैं और खुद को फैशनेबल दिखाने के लिए अपटूडेट रखती हैं। आप स्वभाव से थोड़ी जिद्दी होती हैं लेकिन शांत होती हैं

ग्लिटर :- अगर आपको ग्लिटर वाले नेल पेंट पसंद आते हैं, तो आपको इसी की तरह चमकती दमकती यानि ग्लैमरस लाइफ और लग्ज़रीयस लाइफ जीना बेहद पसंद है।

 पर्पल :- आप काफी आर्टिस्टिक और क्रिएटिव किस्म की इंसान हैं। आप कॉन्फिडेंस से भरपूर रहती हैं। आप चैलेंजे लेने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। आप अपनी यूनिक पर्सनैलिटी की वजह से जानी जाती हैं।

येलो :- आप बेहद खुशमिज़ाज है और आप में एनर्जी की कमी नही है। आपको लोगों से काफी जल्दी घुल-मिल जाती हैं।

No comments:

Post a Comment