हर लड़कियां चाहती हैं बॉयफ्रेंड उठाये उनके ये नखरे

हर रिश्ते में हर लड़की को अपने बॉयफ्रेंड या पति से कुछ अपक्षाएं होती हैं, कि वो उन्हें ऐसे सरप्राइज दें, या फिर उन्हें थोड़ा स्पेशल फील कराएं या यूं ही उनपर तोहफों की बारिश कर दें। हर लड़की चाहती हैं कि उसका बॉयफ्रेंड या पति उसके नखरे उठाए। हम आपको यहां बता रहे लड़कियां क्या चाहती हैं आपसे....


  • जरा सोचिये वो आपसे किसी बात को लेकर आपको समझा रही हो या फिर गुस्सा कर रही हो इसी बीच आप उनके गालों पर किस कर दें, तो उसी वक्त उनका सारा गुस्सा दूर हो जाएगा और वो आपको गले से लगा लगीं। वैसे इस नाउम्मीदी में भी ढेर सारी उम्मीद छुपी होती है और पूरी हो जाए तो ख़ुश हो जाती हैं।
  •  कहते दिल का रास्ता पेट ए होकर जाता है लेकिन जरूरी नहीं खाना बनाना सिर्फ लड़की के हिस्से में हो। अब जमाना बदल गया हैं लड़के भी खाना बनाना बेहद पसंद करते हैं। बता दें लड़कियों लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है अगर उनका बॉयफ्रेंड कभी-कभी उनके लिए लज़ीज़ खाना अपने हाथों से बनाये! एहसास होता है कि प्यार सच्चा है।
  • गर्लफ्रेंड की ख़्वाहिश होती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे प्यार का इज़हार भी नित नए रंगों में करे। जैसे कि उनके पर्स में अचानक एक कागज़ पर आई लव यू लिखा मिल जाए।
  • अब गिफ्ट्स किसे पसंद नहीं होते, तो बिना किसी ख़ास मौक़े के अगर आप उनके लिए फूल या कोई तोहफ़ा ले आएँ तो उनका तो दिन बन जाता है।
  • कम ही लड़के ये काम करते हैं अपनी गर्लफ्रेंड के लिए लेकिन अगर करें तो आपकी गर्लफ्रेंड कभी आपको छोड़ के नहीं जायेगी। पूरी बॉडी की नहीं तो कन्धों और पैरों की ही मसाज कर दो।
  • यूँही बैठी हों और अचानक बॉयफ्रेंड किसी आउटिंग, पिकनिक का प्लैन बना ले तो गर्लफ्रेंड का दिल बाग़-बाग़ हो जाता है।

No comments:

Post a Comment