लड़कियां ही नहीं लड़के भी छिपाते हैं कुछ राज...

लोगों का कहना है कि लड़कियां अक्सर अपने अंदर बहुत से राज छिपा लेती हैं। उन्हें आसानी से बाहर निकलने नहीं देती लेकिन क्या आपको पता है कि लड़के भी बहुत से राज छिपाते हैं और लड़कियों को इसकी भनक तक लगने नहीं देते। आइए आपको बताते हैं कि कौन से हैं वो राज।
- अगर कोई लड़की अपने पति से ये जानने की कोशिश करती है कि शादी से पहले उसके पति की कितनी गर्लफ्रेंड थीं, वो किसके सबसे ज्यादा नजदीक थे, वो कौन थी जिसे वो आज भी याद करते हैं। इनमें से किसी भी सवाल का जवाब आपको सही नहीं मिलेगा। लड़के कभी भी इस राज को नहीं खोलते हैं।

- ब्रेकअप एक ऐसा दर्द है जिससे उबरना सबके लिए मुश्किल होता है। लड़कियां तो रोकर उसे भुला भी दें लेकिन लड़के इसे किसी के सामने आने नहीं देते। लड़के अपने दर्द को लोगों के सामने अपने चेहरे पर नहीं लाते। 

- कॉलेज में हर इंसान अपने अच्छे दिन जीता है। कॉलेज जैसी मस्ती कहीं नहीं होती है। अपने कॉलेज के इन दिनों की मस्ती को लड़के अपने दिल में सहेज कर रख लेते हैं और किसी को नहीं बताते। 
- सेक्स की चाह लड़कों में सबसे ज्यादा देखने को मिलती है पर इसके बारे में वो किसी से खुलकर बात नहीं करते। पहले सेक्स के अनुभव को भी वो किसी के साथ शेयर नहीं करते।

- लड़के अपने बारे में भले ही आप से बहुत सी बातें करें पर अपने परिवार के बारे में वो किसी से भी खुलकर बात नहीं करते। वो अपने परिवार के लोगों के बारे में कुछ भी बोलना पसंद नहीं करते।

No comments:

Post a Comment