इस शहर में अब नई जगहों पर लग रहे हैं हुस्न के बाजार

देह व्यापार के सालो से चले आ रहे ठिकानों का पता तो सभी को है, लेकिन कुछ नए अड्डे भी आजकल रौशनी में है। आप मुंबई के नए रंडी बाज़ार के बारे में जानना चाहते है, तो ही आगे पढ़े! मुंबई पुलिस के डर से जिस्म का धंधा करने वाले व्यापारियों ने कुछ नए जगहों पर डेरा जमाया हुआ है।  
# मुंबई का मालाड स्टेशन :- सुबह से रात तक मालाड स्टेशन भीड़ से भरा हुआ होता है. लेकिन रात 12 बजते ही प्लेट फॉर्म नंबर 1 पर वेश्याओं का मेला सज जाता है। ये आते जाते राहगीरों को छेडती नहीं, लेकिन अपने ग्राहकों को छोडती भी नहीं।
# साकीनाका सिग्नल :- यहाँ तो शाम 8 बजे से ही वेश्याएं सजधज कर खडी हो जाती है। ये कहा जाता है – साकीनाका सिग्नल मुंबई का सबसे ज्यादा ट्रॉफीक वाला सिग्नल है। यहाँ एक तरफ गाडिय़ों का हॉर्न बजता रहता है, दुसरी ओर वेश्याओं की बिंदिया चमकती है।
# जुहू सर्कल :- यहाँ का वैश्याबाज़ार, घूमता फिरता बाज़ार है। सुंदर लडकियां ऑटो में बैठकर खुद अपने ग्राहक का शिकार करती है। कस्टमर सडक पर या आसपास के बस स्टॉप पर खड़ा रहता है। अचानक सामने ऑटो आकर रुक जाती है। उस ऑटो के अंदर से सिर्फ इतनी ही आवाज़ आती हैज चलना है क्या?
# अंधेरी इनफिनिटी मॉल :- ठीक मॉल के सामने, रात होते ही लडकियां बखौफ अपने जिस्म का सौदा करते दिखाई देती है. वैसे देखने में ये कॉलगर्ल हाईफाई होती है. सूत्रों के माने तो इनका रेट्स भी हाई होता है।

# गूगल :- चौकने की ज़रूरत नहीं है। गूगल का इस्तमाल भी देह व्यापार के लिए जोरो से किया जा रहा है. आपको सिर्फ किसी भी साईट तक जाना है और अपना मोबाइल नंबर उस साईट पर छोड़ देना है। और फिर आपकी बताई हुई जगह पर आपकी मनपसन्द हसीना आपको भेज दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment