ये है दुनिया की सबसे Hot एण्ड Sexy पुलिस फोर्स...!

अभी तक आप कई तरह की पुलिस फोर्स देख चुके होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फ़ोर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको देखकर आप दीवाने को जायेंगे। दरअसल, मेक्सिको के शहर एकापुल्को की पुलिस फ़ोर्स में सिर्फ जवान खूबसूरत युवती को ही शामिल किया जाता है।
अगर इस पुलिस फ़ोर्स को दुनिया की सबसे सेक्सी पुलिस फ़ोर्स करे तो यह गलत नहीं होगा क्योंकि इस फ़ोर्स की महिलाओं को देखकर शायद आप भी दीवाने को जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पुलिस के मुखिया मैनुएल फ्लोर्स एक पुरुष हैं लेकिन उन्होंने अपने इस दल में एक भी पुरुष को शामिल नहीं किया है। उनका कहना है कि इस शहर के लोग अपराधी स्वभाव के हैं लेकिन वह महिलाओं से काफी विनम्रता से पेश आते हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस पुलिस फोर्स को पर्यटकों के साथ फ्लर्टिंग की भी छूट दे रखी है। पुलिस फोर्स में सशक्त महिलाओं को देख कर पर्यटकों का आत्मविश्वास बढ़ता है।

बताया जा रहा है कि इस फोर्स में सिर्फ खूबसूरत महिलाओं को ही रखा जाता है। इस फ़ोर्स में केवल 18 से 28 साल के बीच की लड़कियों को ही शामिल किया जाता है। हालांकि उनके शादीशुदा या अनमैरिड होने का कोई नियम लागू नहीं होता है। यह फ़ोर्स शहर की ट्रैफिक व्यवस्था संभालने का काम करती है। इसके साथ ही इनका काम समुद्र के किनारे बीच पर गश्त लगाना और अपराधियों पर लगाम कसना भी है।

No comments:

Post a Comment