kiss करते समय न करें ये गलतियां...

कुछ लोग अपने प्यार का इजहार किस करने से करते हैं। किस करने से दोनों पार्टनर के बीच अच्छा रिश्ता बनता है। ध्यान में रखें कि कभी-कभी किस करने के साथ अापका पार्टनर असहज भी महसूस कर सकता है। इसलिए आप को किस करते समय कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए। अगर अाप किस करते समय गलतियां करते है तों अापके रिश्ते में जो हसीन पल होते हैं, वह दूर हो जाते हैं....  
1. अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो यह देख लें कि आपके मुंह से बदबू नहीं आ रही हो। एेसा करने से आपका इंप्रेशन भी खराब होगा। एेसे में अापको इसे हमेशा माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल करना चाहिए।

2. किस करने के साथ लोग एक-दूसरे के बहुत ही करीब अा जाते हैं। पर ऐसा व्यवहार तभी करना चाहिए जब आपका पार्टनर आपके करीब हो अौर वह इसे पसंद करता हों।

3. आपको अपने पार्टनर की इच्छा के अनुसार ही किस करनी चाहिए। कभी भी किस को जल्दबाजी में न करें। नहीं तो आपका आपके पार्टनर के साथ गलत तरीके से किस करने से आप दोनों में दूरी पैदा हो सकती हैं।

4. अगर अाप अांखे खोल कर किस करते हैं तों एेसा न करें क्योंकि उस समय अापका पार्टनर आपकी ये हरकतें एंजाय करता है। कभी-कभी तो वह इन अादतों को नेग्लेक्टेड भी कर देता है।

5. अगर आप अपने पार्टनर के साथ एक ही तरीके से किस करेगे तों वह तरीका बोरिंग हो सकता है। ऐसे में आप कुछ नया ट्राई करके अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment