गर्लफ्रेंड होने की एक्‍टिंग कर लड़कियां हर महीने कमा रहीं 20 हजार डॉलर

अमेरिका में किराए की गर्लफ्रेंड बनना भी एक तरह का प्रोफेशन बन गया है। इस प्रोफेशन के जरिए कई फीमेल्स खूब कमाई कर रही है। साथ ही वो गर्लफ्रेंड की एक्टिंग करने के दौरान  आदमियों के साथ अच्छी पार्टियों में जाती हैं। साथ में मूवीज देखती हैं और कई बार तो हम प्याला बनाने के लिए भी पुरुष उन्हें अपने साथ मैखाने ले जाते हैं।
बताया जा रहा है कि लोगों की गर्लफ्रेंड होने की एक्टिंग करके फीमेल्स हर महीने 20 हजार डॉलर (करीब 13.5 लाख रुपए) तक कमा लेती हैं। 
अमेरिका में ऐसा प्रोफेशन एक टेलीविजन शो ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस’ के बाद से ज्यादा लोगों की नजरों में आया है।। फॉर्मर एस्कॉर्ट रिले केअफ के अनुसार, उन्हें क्लाइंट्स के साथ सिर्फ मूवीज देखनी होती हैं। इसके अलावा कुछ क्लाइंट्स सिर्फ टाइम पास के लिए उन्हें हायर करते हैं।  वह कहती हैं कि लोगों के लिए फिजिकल डिजायर से कहीं ज्यादा जरूरी इमोशनल और साइकोलॉजिकल सपोर्ट है। क्लाइंट हमेशा सहवास  ही नहीं करना चाहता है। 

25 साल की प्रोफेशनल एस्कॉर्ट जेना ने बताया कि उन्हें न्यूयॉर्क में एक आदमी के साथ स्टार वार्स ट्रायोलॉजी देखने और सहवास के बदले में 2500 डॉलर (एक लाख 67 हजार रुपए) मिले। उसने बताया कि उस आदमी को मूवीज देखने का बहुत शौक था, लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ मूवीज नहीं देखती थी।

 ब्रुकलिन की रहने वाली सॉन्ग राइटर मार्सिया लोगों के साथ बैठकर शराब पीने के लिए 500 डॉलर चार्ज करती हैं। वहीं, नेवादा में रहने वाली 20 साल की एलिसा बताती है कि कई बार लोग उसे पूरे हफ्ते के लिए बुक करते हैं। इस दौरान वह 24 घंटे उनके साथ रहती हैं और उनके साथ हर तरह की एक्टिविटीज में हिस्सा लेती है।

No comments:

Post a Comment