हिप्स के मामले में किम कार्दशियन भी हैं इस मॉडल से पीछे, जानिए क्या है साइज..!!

वैसे तो हॉलीवुड स्टार किम कदार्शियन के फीगर के चर्चे पूरी दुनिया में है. कहते हैं कि उनके हिप्स दुनिया में सबसे बड़े हैं। लेकिन अब रूस की एक मॉडल ने दावा किया है कि उसके हिप्स हॉलीवुड की जानी-मानी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन से बड़े हैं। 
किम को चैलेन्ज करने वाली इस 22 साल की इस मॉडल का नाम एनस्तासिया वित्को है। उसके ब्रेस्ट का साइज 37.4 इंच, कमर 24.8 इंच और हिप्स 41.3 इंच के हैं। एनस्तासिया के मुताबिक, उसका फिगर नेचुरल है और इसके लिए उसने कोई सर्जरी नहीं करवाई। एनस्तासिया के इंस्टाग्राम पर चालीस लाख फॉलोअर्स हैं।
कैलिनिनग्रैड की रहने वाली एनस्तासिया का कहना है कि फिगर के मामले में किम कार्दशियन उससे काफी पीछे है। उसने बताया कि मुझे किम कार्दशियन पसंद है, लेकिन कोई उससे मेरा कंपैरिजन करे, मुझे पसंद नहीं। वो मुझसे काफी पीछे है।

इस लड़की का कहना है कि मेरी बॉडी स्पोर्टी है। मेरी लोअर बॉडी काफी खूबसूरत है और मैंने आजतक सर्जरी नहीं करवाई। मैंने सिर्फ अपेंडिक्स निकलवाने के लिए एक बार सर्जरी करवाई है।

No comments:

Post a Comment