महिलाओं को पसंद आते है ऐसे मर्द..!!

लड़कियों को किस तरह के लड़के अच्छे लगते हैं ये सिर्फ लड़कियों के अलावा और कोई नहीं जानता। तो चलिए हम आपको बताते हैं, एक ग्लोबल सर्वे के बारे में, जिसमें दुनिया के 35 से ज्यादा देशों की लड़कियों से उनकी पसंद के लड़कों के बारे में ढेरों सवाल पूछे गये। फिर निष्कर्ष निकाला गया कि आखिर लड़कियों का दिल कैसे लड़कों के लिए धड़कता है।
लेटेस्‍ट ट्रेंड के हिसाब से अब महिलाओं को मेट्रो सैक्‍सुअल थोड़े फेमिनिन दिखते मर्द कम पसंद आने लगे हैं और वे स्‍आइलिश दाढ़ी में माचो मैन का लुक देने वाले मर्दों की तर फ जल्‍दी अट्रैक्‍ट हो जाती हैं। मजेदार बात है कि जो महिलायें दाढ़ी मूंछों पर फिदा रहती हैं उन्‍हें हेयरी बॉडी वाले मर्द कतई पसंद नहीं आते। हेयरी बॉडी वाले पुरूष सालों पहले ट्रेंडिंग थे पर अब ऐसे मर्दो को महिलायें कहती हैं बिग नो।

महिलाओं को कांप्‍लीमेंटस बेहद पसंद होते हैं और उन्‍हें हर समय तारीफ सुननी पसंद होती है। लेकिन इस स्‍टडी की मानें तो तारीफ का ओवर डोज महिलाओं को इरीटेट कर देता है। उन्‍हें बेवजह और बेवक्‍त तारीफ करने वाले फेक लगते हैं और वो उनसे दूर रहना चाहती हैं। इसके साथ ही बहुत सी महिलाओं को ऐसे पुरूष बहुत अच्छें लगते हैं तो समय की नजाकत को समझते हो और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो।

महिलाओं अपने मुकाबले में संतुलित लंबाई वाले मर्द ही  अच्‍छे लगते हैं वो बहुत लंबे मर्दों के साथ सहज नहीं महसूस करती हैं। लेकिन अध्‍ययन इसे भी एक मिथ कहता है। शोधकर्ताओं का कहना है कि महिलायें लंबे मर्दों के साथ ज्‍यादा सुरक्षित महसूस करती हैं।

No comments:

Post a Comment