इन आसान तरीको से लडकियां बढ़ा सकते है अपने फिगर का साइज़

हर अौरत का सपना होता की वह सबसे खूबसूरत और आकर्षक दिखे। हम भी अपने चारो और खूबसूरत काया वाली अौरत को देखना चाहते है। हमारे चारो और विज्ञापन की भरमार दिखाई देती है जिसमे सुन्दर काया वाली अौरत के फोटो होते है। 
अौरत की ख़ूबसूरती में उसके फिगर अहम भूमिका निभाते है लेकिन हर महिला का आकर्षक फिगर नही होता है जिसके कारण वह खूबसूरत नही दिख पाती है। आइये हम बताते है की कुछ आसान तरीको से किस तरह अपने फिगर को आकर्षक बना सकते है।  

- आप अपने अकार को संतुलित करके फिगर को सुडोल आकर दे सकते है। ब्रेस्ट का आकर बढ़ाने का यह सबसे आसान तरीका है। फल, हरी सब्जी और साबुत आनाज का सेवन अत्यधिक मात्र में करे क्योकि शरीर में एस्ट्रोजेन हार्मोन्स की कमी के कारण आपके ब्रेस्ट छोटे है। आपको अपने शरीर में हार्मोन्स संतुलित करने की ज़रूरत है एसे में आप सेम , मटर और सोयाबीन आहार में शामिल करे।

व्यायाम आपके शरीर को सुन्दर बनाने में अहम भूमिका निभाता है इसके लिए आपको रोजाना व्यायाम करने की ज़रूरत है. व्यायाम करने से आपके शरीर की सुंदरता में निखार आएगा। इसके लिए अपने हाथ में 5 किलो वजन ले और एक कुर्सी पर बैठ जाये और इसे लिफ्ट करे।  विटामिन की खुराक लेने से भी ब्रेस्ट का आकार बढ़ता है इसलिए नियमित रूप से अपने भोजन में विटामिन को शामिल करे।

No comments:

Post a Comment