शादी की पहली रात दुल्हन के मन में उठते हैं ये सवाल…

हर लड़की के जीवन में शादी का दिन सबसे महत्वपूर्ण होता है। लड़की शादी के लिए एक राजकुमार का सपना देखना शुरु कर देती है और वो जैसे-जैसे बड़ी होती है। उसकी ख्‍वाहिशें बढ़ती जाती हैंं। शादी के दिन हर लड़की खूूबसूरत दिखना चाहती है।
शादी की पहली रात हर कपल्स के लिए खास होती है और दोनों के मन में बहुत सी बातें चलती रहती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी बातो से रूबरू करते है जो शादी की पहली रात को लडकियों के मन में चल रही होती है...

➙ हर लड़की के लिए बहुत महत्व रखती है, उसके लिए वो जगह नई होती है तो सबसे पहले लड़की के मन में यही उठता है कि कैसे सबके बीच में घुला-मिला जाए और कैसे घर के सभी लोगों से बात की जाए।

➙ मायके में हर लड़की का एक अपना ही रहन-सहन होता है, लेकिन ससुराल में आकर उसे अपने बर्ताव में बहुत परिवर्तन करना पड़ता है। हर लड़की ससुराल में खुद के महत्व  को जानती है और सोचती है घर की जिम्मेदारियों के बोझ को कैसे उठाना है।

➙ बचपन से ही हर लड़की अपने राजकुमार की तस्वीर अपने मन में बना कर रखती है। शादी की रात लड़की अपने सपनों के राजकुमार और अपने पति के बीच तुलना करती है।

➙ हर लड़की जानती है कि उसके पति के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है। इसीलिए लड़कियां चाहती हैं कि वो सबके लिए अच्छा-अच्छा खाना बनाएं और सभी के दिल में उतर जाएं।

➙ वैसे यह तो सबको पता है कि लड़कियां ज्यादा देर तक अपने मन में कोई भी बात नहीं रख सकती। ऐसे में हर लड़की शादी की पहली रात की सभी रोचक बातें अपनी सहेलियों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

➙ शादी की पहली रात हर लड़की अपने पति को खुश करना चाहती है, इसीलिए वह नर्वस भी रहती है।

➙ वैसे कपड़ों को लेकर टेंशन तो लड़कियों के बीच आम है। लेकिन शादी की अगली सुबह हर लड़की के लिए ख़ास होती है इसलिए उसकी टेंशन दोगुनी हो जाती है।

No comments:

Post a Comment