हर लड़के को चाहिए ऐसी लड़की जो उनकी यह बातें समझे!

जिस तरह ज्यादातर लड़कियों को ऐसा साथी चाहिए होता है जो उनकी बातें समझे, उसी तरह लड़कों को भी ऐसी ही लड़की की चाहत होती है। सभी तो नहीं लेकिन ज्यादातर लड़कों को ऐसी ही लड़की चाहिए होती है जो उनकी बातों को कहने से पहले ही समझ लें। यह कुछ ऐसी बातें होती हैं जिसे कहने में लड़के हिचकिचाते हैं और चाहते हैं कि उनका साथी इन बातों को खुद ही समझ ले।
क्या आप जानना चाहेंगे, कौन सी है ये बातें...

1. एक वक्त था जब पहल करने का काम सिर्फ लड़कों का ही माना जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। कई बार लड़के चाहते हैं कि पहल लड़की की तरफ से हो। वह आगे आए और अपनी फीलिंग्स शेयर करे।

2. कोई लड़का चाहे आपसे कितना भी प्यार करता हो लेकिन उसे उसका पर्सनल स्पेस चाहिए ही होता है। कुछ लोग इस बात को बोल देते हैं तो कुछ चाहते हैं कि उनकी पार्टनर यह बात बिना कहे ही समझ जाए।

3. अगर वह कॉलेज में है या फिर जॉब में तो, ऐसा नहीं हो सकता कि उसके आस-पास सिर्फ लड़के ही रहें। हो सकता है कि उनके ग्रुप में लड़कियां अधिक हों। ऐसे में एक लड़का उम्मीद करता है कि आप यह सब समझें और किसी तरह का शक न करें।

4. कुछ लड़के अपनी फीलिंग्स शेयर करने में हिचकिचाते हैं। वहीं कुछ को ऐसा करना ही नहीं आता। ऐसे में यह सोच लेना कि वह आपसे प्यार नहीं करता, गलत होगा। बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जो यह चाहते हैं कि उनकी साथी उनकी फीलिंग्स को बिना कहे समझ ले।

5. हो सकता है वह कभी भी आपसे कहे नहीं लेकिन वह भी आपके साथ क्वालिटी समय बिताना चाहते होंगे।

No comments:

Post a Comment