यहां लड़कियां फ्री में बनाती है संबंध, लोगो की लगती है लम्बी लाइन

नई दिल्ली। इस खबर का शीर्षक पढ़कर आपको थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन यह खबर वाकई के सही है। आपने अभी तक लड़कियों को पैसे के बदले अपना जिस्म को नीलाम करते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले है जहां लड़कियां बिना पैसे लिए गैर मर्द के साथ हमबिस्तर होती है। इस जगह लड़कियों की एक शर्त होती है, जिसे अगर आपने मान ली तो फिर लड़कियां आपके साथ वो सब कुछ करेगी जो आप चाहते हो।

दरअसल यह जगह चेकोस्लोवाकिया में है, यहां एक ऐसा वैश्यालय है जिसमे बड़ी तादात में ग्राहक आते है। आसपास के अलावा बड़ी दूर दूर से भी यहां ग्राहकों का जमाववाड़ा होता है। यहां वेश्याओं पर बड़ी बड़ी बोली भी लगाई जाती है लेकिन, भीड़ लगने के कारण यहां मुफ्त में सेक्स करने का मौका मिलता है। बस यहां जाने वाले ग्राहकों को इसके लिए रुपए नही देने होते बल्कि एक शर्त माननी होती है।

शर्त के मुताबिक फ्री में हमबिस्तर वही हो सकता है जो अपना सेक्स टेप बनवाएं। यहां ग्राहकों का सेक्स टेप बनाया जाता है और उन्हें टेप देते हुए एक ‌वादा लिया जाता है कि अगर कोई अन्य शख्स इस टेप को देखना चाहेगा उसे ये टेप दिखाई जाएगी। तो इस तरह से यहाँ मुफ्त में वेश्याओं के साथ संबंध बनते है।

No comments:

Post a Comment