बैडरूम में नौकर के साथ बहु मनाती थी रंगरलियां, अचानक आ गई सास फिर हुआ ऐसा

सोनीपत : बुधवार को सोनीपत में एक 80 वर्षीय महिला के शव मिलने के मामले पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। मालूम हो कि बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल पाई गई थी। इस मामले में जो खुलासा हुआ उसे जानकार आप भी हैरान हो जाओगे। इस हत्याकांड के आरोपी कोई और नही बल्कि मृत बुजुर्ग महिला की बहू और उसका नौकर है जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है।

यह घटना सोनीपत के भंठगांव की है जहां पर मनोहरी देवी नाम की 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। इतना ही नही उसके प्राइवेट पार्ट में फिनायल की बोतल तक डाल दी। यह घटना जितनी बर्बरतापूर्ण है उसकी वजह भी उतनी ही शर्मनाक है। दरअसल मनोहरी देवी की बहू और उसके नौकर के बीच अवैध संबंध थे। बहू रोज चोरी छुपे नौकर के साथ कमरे में रंगरलिया मनाती थी जिसकी भनक किसी को नही थी लेकिन, एक दिन मनोहरी देवी जे अपनी बहू को नौकर के साथ हमबिस्तर होते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

 फिर किया था उसी समय बहू और नौकर ने अपनी इस घिनौनी करतूत को छुपाने के लिए मनोहरी देवी की हत्या कर दी। इतना ही नही हत्या करने के बाद मृतक बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में फिनायल की बोतल घुसा दी। पुलिस जे जब इस मामले को खंगालना शुरू किया तो उन्हें बहू और घर के नौकर पर शक हुआ। इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर जो खुलासा हुआ उसे सुन पुलिस के पैरों तले से भी जमीन खिसक गई। पुलिस ने आरोपी बहू और नौकर को गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment