नाइटी पहन दोस्त के घर जाकर उसकी बीवी संग मनाता था रंगरेलियां

पुणे : हवस की आग ही ऐसी होती है कि इसमें जलने वाले दोनों पक्षों को न तो समाज की सीमाएं रोक पाती हैं और न ही परिवेश. अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी चाहे जो करने को तैयार हो जाता है.फिर चाहे लड़कियों की पोशाख भी क्यों न पहनना पड़े. ऐसा ही पुणे का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है
जिसमें एक व्यक्ति अपने ही दोस्त की बीवी की से सबन्ध बनाने के लिए उसके घर नाइटी पहन कर जाता था. दोस्त अगर घर पर मौजूद हो तो उसे बेहोश कर दोस्त की बीवी से अवैध सम्बन्ध बनाता था . लेकिन एक दिन इस मामले का भंडाफोड़ हो गया. पुलिस ने महिला की ड्रेस पहने दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला पुणे के एक हाईप्रोफाइल व्यापारिक परिवार से जुड़ा हुआ है. यहां एक शख्स का अपने दोस्त की पत्नी के साथ लम्बे अर्से से अवैध सम्बन्ध थे.वह अक्सर अपने दोस्त के घर लड़कियों की ड्रेस पहनकर जाता और दोस्त को बेहोशी की दवा सुंघाकर उसकी पत्‍‌नी के साथ संबंध बनाता था.
लेकिन एक दिन पति पति जिम से आने के बाद नाश्ता कर बेड पर आराम करने के लिए आंख बंद कर लेटा हुआ था कि उसे लगा कि कोई शख्स उसे बेहोश करने की कोशिश कर रहा था. व्यापारी ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया और इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई.आखिर रहस्य खुला तो दोस्त यह देखकर हैरान हो गया कि सामने उसका दोस्त राजेश मेहता नाइटी पहने खड़ा था.इसके बाद व्यापारी ने पहले उसकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.
पुलिस को जांच में पता चला है कि लड़की की ड्रेस में पकड़े गए राजेश का पिछले सात साल से अपने दोस्त की पत्‍‌नी के साथ अवैध संबंध था.बताया जा रहा है कि व्यापारी को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता था, और उसने दोस्त और पत्नी को चेतावनी भी दी थी.लेकिन उसकी पत्‍‌नी और दोस्त के बीच संबंध जारी रहे और चेतावनी के बाद मेहता पहचान छिपाने के लिए लड़कियों के कपड़े पहनकर आने लगा.घर के गार्ड ने भी बताया कि राजेश दोस्त की गैरमौजूदगी में अक्सर घर आता था.

दीवानगी का आलम देखिये कि राजेश कई बार वो दोस्त के घर में रहते आता और उसे बेहोशी की दवा सूंघाकर उसकी पत्नी के साथ रंगरेलियां मनाता था. सब इंस्‍पेक्‍टर संजय गायकवाड ने दोस्त की शिकायत के बाद बिबवेवाड़ी इलाके के गंगाधाम चौक निवासीराजेश मेहता (44 )को गिरफ्तार कर लिया.

No comments:

Post a Comment