सनी से दीपिका तक जानिए इनका फिगर साइज

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत चहेरों की कोई कमी नहीं है। यहाँ एक से बढ़कर एक खूबसूरत चहेरे नज़र आ जायेगे। कुछ ऐसी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बनाये रखने के लिए कई ब्यूटी एक्सपर्ट से सलाह लेती नज़र आ जाती है। इसके साथ ही वह अपनी फिगर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। तो आइये जानते है कुछ ऐसी एक्ट्रेस के नाम जो सोशल साइट्स पर बेस्ट फिगर के लिए सर्च करि जाती है -



1. सनी लियोनी



इनका फिगर साइज 38 -24- 36 है। आइटम नंबर में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी सनी लिओने बेस्ट फिगर को लेकर भी सोशियल साईट सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री है।

2. दीपिका पादुकोण


मोस्ट पॉपुलर और कॉन्फिडेंट महिला दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड मे ही नही हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी है। बेस्ट फिगर का क्रेडिट ले चुकी। 34 -27 36 फिगर बनाये रखने वाली दीपिका पादुकोण आज सोशल साइट्स पर लोगो की पहेली पसन्द बनी हुई है।

3. मलाइका अरोड़ा खान


बॉलीवुड इंडस्ट्री की आइटम नंबर डांसर कही जाने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान की गिनती भी बेस्ट फिगर रखने वाली अभिनेत्रियों में शामिल की जाती है।मलाइका का फिगर साइज 34 -24 36 है। यह बी - टाउन की मोस्ट अमेज़िंग फिगर रहने वाली अभिनेत्री है।

4. एंजिलिना जॉली


ऐंजिलिना जॉली भी अपने फिगर मानतें को लेकर गूगल साइट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री है। मिस्टर एंड मिसिज़ स्मिथ से अपने बॉडी फिगर लुक से दर्शको को अपनी और आकर्षित किया था। इस अभिनेत्री का फिगर 36 -27 -36 है।

5. जेसिका अल्बा


हॉलीवुड में मोस्ट डिज़ायबर महिला का ख़िताब अपने नाम कर चुकी जेसिका अल्बा को कौन नही जानता है। इनका फिगर बेहत शानदार है इनका फिगर साइज 34 -24 -34 है। यह अभिनेत्री कई साइट्स पर लोगो द्वारा सर्च की जाती है।

6. शिल्पा शेठ्ठी कुंद्रा


बॉलीवुड फिल्म बाज़ीगर से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेठ्ठी  का फिगर बेहत आकर्षित है। इनका फिगर साइज 33 -26 -34 है।  यह अभिनेत्री अपने गुड लुकिंग फिगर को बनाये रखने के लिए कई योगा टिप्स फॉलो करती रहती  है।  जिससे इनका फिगर आज भी खूबसूरत नज़र आता है। 

7. करीना कपूर खान


करीना कपूर खान अपने जीरो फिगर और सुंदरता से सभी को अपनी और आकर्षित किया है। करीना कपूर खान का 36 -24 -34 फिगर है। कई फिल्मो में अपने बॉडी फिगर को लेकर चर्चा में रही है।  सोशल साइट पर भी यह अभिनेत्री सर्च की जाती है।

No comments:

Post a Comment