इन 5 बातों से जानें, कितना प्यार करती है आपकी गर्लफ्रैंड

सभी पुरूष महिलाओं का अटेंशन चाहते हैं। लेकिन वे इस उलझन में रह जाते हैं कि सामने वाली स्त्री उसे पसंद करती है या नहीं। लेकिन महिला आपको ऐसे बहुत से संकेत देती हैं। जिससे आप पता लगा सकते हैं कि वह आपको लाइक करती हैं या नहीं। चलिए हम आपकी इस उलझन को सुलझा देते हैं.....


1. बालों में उंगली घुमा
यदि कोई लडकी या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका मतलब है कि वह आपका अटेंशन चाहती है। वह आपको पसंद करती है और चाहती है कि आप उसके बारे में बात करें, उसकी तारीफ करें।

2. दौरान बार-बार घडी देखना
यदि कोई लडकी आपसे बातचीत के दौरान बार-बार घडी देखें तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातों में दिलचस्पी नहीं है और वह आपकी बातों से बोर हो रही है।

3. आंखों में आंखें डालकर बात करना
यदि कोई लडकी आपसे बातों के दौरान आपकी आंखों में आंखें डालकर बात करें तो इसका अर्थ है कि वह आपसे प्यार करती है। साथी ही वह आप पर पूरा विश्वास करती है। वह आपसे लव रिश्लेशन बढाना चाहती है।

4. हाथों को अपनी कमर पर रखना
यदि वह आपसे बातचीत के दौरान अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखकर खडी है यह इस बात का संकेत है कि उसमें अधिकार की भावना है और वह आपको डॉमिनेट करना चाहती है।

5. बार-बार अपनी पोजीशन बदलना
अगर बैठने के बाद वह बार-बार अपनी पोजीशन बदलती है तो इसका अर्थ है कि उसमें आत्मविश्वास की कमी है। इसका अर्थ यह है कि वह आपसे रिश्ते को लेकर उलझन में है या दुविधा में है।

No comments:

Post a Comment