बदन दिखाने वाली नहीं, ऐसी महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं मर्द

यदि आप यह सोचती हैं कि गहरे गले के परिधान या टांगें दिखाने वाले छोटे स्कर्ट पुरूषों को आकर्षित करते हैं, तो आपको इस बारे में फिर से सोचने की जरूरत है। एक नए अध्ययन के मुताबिक, अधिकतर पुरूष, महिलाओं को ऎसे परिधानों में नहीं, बल्कि शालीन कप़डों में पसंद करते हैं।


फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, यह अध्ययन ब्रिटेन की वेबसाइट "वाउचरकोड्सप्रो डॉट को डॉट यूके" ने किया है। इसके मुताबिक, अध्ययन में शामिल सर्वाधिक 45 प्रतिशत पुरूषों ने कहा कि वे ऎसी महिला को पसंद करेंगे, जो शालीन परिधान में हो। इसके उलट 31 प्रतिशत पुरूषों ने कहा कि उनकी पसंद ऐसी महिलाएं हैं, जो बदन दिखाने वाले कप़डे पहनती हैं। वहीं, शेष ने कहा कि जहां तक महिलाओं के आकर्षक होने की बात है तो वे उनके परिधान की परवाह नहीं करते।

"वाउचरकोड्सप्रो डॉट को डॉट यूके" के जॉर्ज चार्ल्स ने कहा, यह आश्चर्यजनक है कि अधिकतर पुरूष ऐसी  महिलाओं को पसंद करते हैं या उनसे संपर्क करना पसंद करते हैं, जिन्होंने बदन दिखाने वाले कप़डों की तुलना में शालीन वस्त्र पहन रखे हों। इसलिए अगली बार जब आप किसी पार्टी में जाने से पहले अपने परिधान को लेकर योजना बना रही हों तो इसका ध्यान अवश्य रखें। उन्होंने यह भी कहा कि बेहतर परिधान महिलाओं के लिए भी आरामदायक होंगे, जो सबसे अधिक महत्वपूर्ण है।

No comments:

Post a Comment