लड़कियों की ये 5 चीजें देख मर्द हो जाते हैं आकर्षित

लड़कियों की अदाओं और मुस्‍कान पर लड़कों को दीवाना होते आपने देखा होगा। लेकिन इसके अलावा कुछ और भी चीजें है जो किसी भी साधारण लड़की को काफी अट्रैक्‍टिव बनाती हैं। तो आइए जानें कौन हैं वो 7 चीजें जिसे लड़की पहन लें तो लड़कों की नजरें नहीं हट पाती।
1. लड़कियां अपनी आंखों को सुंदर बनाने के लिए न जाने कितने आई लेंस यूज करती हैं। लेकिन उन्‍हें यह नहीं पता होता कि अगर आपने चश्‍मा पहन लिया तो लड़का देखते ही दीवाना हो जाएगा। यह बात रिसर्च में भी सामने आई है कि ब्‍लैक फ्रेम का चश्‍मा पहनने वाली लड़कियों काफी अट्रैक्‍टिव होती हैं।

2. अगर आप अपने मेल पार्टनर को खुश करना चाहती हैं तो बस सुबह उठते ही उनकी कोई एक शर्ट पहन लीजिए। लड़कों को यह काफी अच्‍छा लगता है जब कोई लड़की उनकी शर्ट पहने। लड़कों का मानना है कि लड़की मर्दो वाली शर्ट पहनकर हद से ज्‍यादा सेक्‍सी लगती है।

3. अक्‍सर पुरुषों का मानना होता है कि कैमो पहने हुए लड़की काफी सिडेक्‍टिव लगती है। यानी कि हाई हील के साथ आपने अगर कैमो भी कैरी कर लिया तो समझ लीजिए लड़कों को पहली नजर में ही प्‍यार हो जाएगा।

4. मेकअप का काम होता है किसी लड़की की खूबसूरती में चार-चांद लगाना। ऐसे में आप अच्‍छा मेकअप करके घर से बाहर निकलती हैं तो आस-पास वाले लड़के मन ही मन आपको दिल दे बैठेंगे। यकीन न हो तो अगली बार ट्राई कर लीजिए।

5. लड़कों को लड़कियों की पतली आवाज काफी पसंद आती है। लड़कियों से बात करते समय वह सबसे पहले उनकी आवाज नोटिस करते हैं। ऐसे में आपकी मधुर आवाज का जादू किसी भी लड़के पर चल सकता है।

No comments:

Post a Comment