सड़क पर जाती हुई लड़कियों में क्या देखते लड़के..!

आज भारतीय समाज इतना गिर गया है कि वह 2 साल, 3 साल की बच्ची का भी बलात्कार कर रहा है, यह समाज किस तरफ बढ़ रहा है, उस समाज का नैतिक स्तर कितना गिर गया है और कानून जैसी चीज का डर समाज से खत्म हो गया है।
आप बाहर निकलें तो एक नजर आज के पुरुषों की नजर पर जरूर डालें। आज हम आपको सबसे पहले बताते हैं कि पुरुषों की नजर सड़क पर लड़कियों में क्या देख रही है...

1. पुरुषों की नजर को जब आप देखेंगे तो आपको मालूम पड़ेगा कि आज का पुरुष लड़कियों और महिलाओं के वक्ष देख रहा है। मेट्रो शहरों की तो हालत ही खराब है. हर जगह लड़कियों को ताड़ते मर्द ऐसे दिख रहे हैं कि जैसे उसके घर में महिलाओं और लड़कियों के पास यह चीज नहीं है।

2. साथ ही अगर लड़कियों के कपड़ों से ब्रा की कोई झलक बाहर आ रही होती है और उसको देखने के लिए तो भारतीय मर्द किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हो जाता है। असल में यह चीज भारतीय मर्द के जंगली कुत्तेपन और गिरी हुई सोच को दर्शा रहा है।

3. लडकियां बस में सफ़र कर रही हैं या ट्रेन-मेट्रो में, अगर वह किसी मर्द के बगल में खड़ी हैं तो उनकी मुश्किल यही होती हैं कि खुद को भीड़ से बचायें या बगल वाले मर्द के टच से। आप यकीन मानिये कि यही मर्द जो अपनी मर्दानगी के लिए दम भरता है, यह भीड़ का सहारा लेकर पीछे वाले उभार को कभी टच कर देता है।

No comments:

Post a Comment