यहां लड़कियों को लुभाने के लिए लड़कियां करती है गंदे काम

ब्रिटेन के लंदन और मियामी शहर में एक स्‍कर्ट क्‍लब नामक महिलाओं का क्‍लब चर्चा में है। इस क्‍लब में महिलाएं लिंगरी, स्‍कर्ट पहनकर अन्‍य महिलाओं के साथ बातचीत करती हैं और उन्‍हें लुभाती हैं।
जानकारी के मुताबिक यह क्‍लब अन्‍य क्‍लबों के मुकाबले से काफी भिन्‍न है। इस क्‍लब में सिर्फ उन्‍हीं महिलाओं को भीतर जाने की इजाजत मिलती है जिन्‍होंने स्‍कर्ट, लिंगरी जैसे हॉट कपड़े पहन रखे हों। यहां शुरुआत में महिलाएं एक दूसरे से बौद्धिक बातचीत करती हैं फिर इसके बाद शराब, डांस के साथ अन्‍य महिलाओं को लुभाना शुरु कर देती हैं।  

क्‍लब के निदेशक के अनुसार, 'हमने यह क्‍लब कुछ सालो पहले ही शुरु किया था। यह बाकी क्‍लबों से काफी भिन्‍न है।' उन्‍होंने कहा कि अभी तो यह क्‍लब ब्रिटेन की राजधानी लंदन और मियामी में स्थित है लेकिन इसकी सफलता को देखते हुए न्‍यूयॉर्क में भी खोलने पर विचार कर रहे हैं।' वहीं इस क्‍लब में रोज शाम शामिल होने वाली रेनी ने बताया कि वे बीते 2013 से इस क्‍लब की मेंबर हैं। क्‍लब की शुरुआत से अभी तक लगातार आने की वजह से रेनी को निदेशक पैनल में भी श‍ामिल कर दिया गया है।

रेनी ने कहा, 'मैंने यहां आने के बाद पहली बार किसी महिला के साथ चुंबन किया। यह करते हुए काफी नर्वस हो गई थी लेकिन समय के साथ इसमें आनंद आता गया।' बताते चलें कि स्‍कर्ट क्‍लब में‍ सिर्फ उन्‍हीं महिलाओं को ही जाने की इजाजत है जो या तो लेस्बियन हों या उन्‍हें महिलाओं के साथ संबंध बनाने में रूचि हो।

No comments:

Post a Comment