महिलाएं अब ऐसे सार्वजनिक स्थान पर भी बदल सकेंगी कपड़े

अगर महिलाओं को चेंजिंग रूम या वॉश रूम में किसी तरह का कैमरा छिपे होने का डर है  तो वह अब नहीं रहेगा। वे अब कहीं पर भी लड़कों की तरह सबके सामने आसानी से कपड़े बदल सकेगी और कोई कुछ देख भी नहीं पाएगा। और कपड़े बदलते समय उन्हें किसी टावल तक की भी ज़रूरत नहीं पड़ेगी।


जी हां, जिम, मार्केट हो या फिर शॉपिंग मॉल महिलाएं कहीं भी सार्वजनिक रूप से कपड़े बदल सकेंगी। एक नए आविष्कार ने उन्हें यह सुविधा दी है। अनड्रेस हो बदलेंगी ड्रेस इसके लिए उन्हें एक अलग तरह के ड्रेस को पहनना होगा। जिसके इस्तेमाल करके महिलाएं कहीं भी कपड़े बदल सकती हैं।

यह अलग तरह की ड्रेस उनके शरीर को ढककर रखेगी। इसकी मदद से वो बड़ी आसानी से सार्वजनिक जगहों पर अपने कपड़े उतार व पहन सकती हैं। इसका नाम है अनड्रेस। इसमें खास तरह के लॉन्‍ग स्‍कर्ट वाली ड्रैस को महिलाओं को अपने कपड़ों के नीचे पहनना होगा, जिसके बाद वो इसके ऊपर से कपड़े आसानी से उतार सकती हैं और पहन सकती हैं।

 बता दे कि “Fashionable And Functional Mobile Changing Room” की अवधारणा पर Undress v2.0 का आविष्कार किया गया है। इस ड्रेस की मदद से लड़किया चुटकियों में अपने कपड़े कहीं भी कभी भी कपड़े बदल सकती हैं।

No comments:

Post a Comment