आपकी इन हरकतों से आपके ब्वॉयफ्रेंड को आता है गुस्सा!

आदमी और औरत दोनों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आता है फिर भी वे एक दूसरे के लिए बने हैं। आदमी-औरत या लड़के-लड़कियों के बीच के झगड़े कभी खत्म नहीं होने वाली है। जब वे एक-दूसरे के नखरे से थक जाते हैं तब वे झगड़े पर उतर आते हैं। 


➯ अधिकांश महिलाएं अपने ब्वॉयफ्रेंड या पति पर छोटी-छोटी चीजों के लिए बड़बड़ाना और चिल्लाना शुरू करती हैं। वे महसूस नहीं करती है कि मूर्खतापूर्ण यह व्यवहार उनके अच्छे लाइफ पार्टनर को कितनी परेशानी में डालेगा।

➯ महिलाएं अक्सर बहुत जल्द शक करने लगती हैं। उनके अपने आदर्श पति या ब्वॉयफ्रेंड कहां हैं, क्या कर रहे हैं, जानने के लिए सभी प्रकार की मुखर्तापूर्ण व्यवहार करने लगती हैं। इससे उनकी आधारहीन असुरक्षा की भावना उजागर हो जाती है।

➯ जब महिलाएं अपने प्रेमी का मजाक उड़ाना शुरू कर देती है तब थोड़ी असज स्थिति पैदा हो जाती है। उस समय पति या ब्वॉयफ्रेंड को वहां जाना ही बेहतर होता है।

➯ अधिकांश महिलाएं अपने पति या प्रेमी का वॉलट अनावश्यक रूप से शॉपिंग करके खाली कर देती हैं। वे सोचती हैं उन्हें ऐसा करने का अधिकार है और अपने पति या प्रेमी से अक्सर ऐसा ही उम्मीद रखती हैं उसके लिए महंगा गिफ्ट खरीदे।

➯ पुरूष यह पसंद नहीं करता है। महिलाएं अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड को थोड़ा टाइम और स्पेस दें। पुरुष अपने साथियों के साथ थोड़ा समय बिताना चाहता है।

No comments:

Post a Comment