इन 7 कारण से बड़ी उम्र की महिलाओं को पसंद करते है पुरुष

यह देखा गया है कि तमाम लोग हैं जो अपनी से उम्र से बड़ी उम्र की महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं परंतु ऐसा क्यों है युवा लड़कियों कम आकर्षक लगती हैं या इसके पीछे कोई छुपी हुई मानसिकता है?


1. यह मुख्य कारण है कि युवा पुरुषों बड़ी उम्र की महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं। अधिकांश पुरुष मानते हैं कि बड़ी उम्र की महिलाओं के पास जीवन का समृद्ध अनुभव होता है और वो अनावश्यक विषयों ज्यादा नहीं बोलती हैं।

2. महिलाओं गपशप करतीं हैं लेकिन हर कोई करता हो ये जरुरी नहीं है। कई पुरुष बड़ी उम्र की महिलाओं को इसलिए वरीयता देते हैं कि क्योंकि वो लोगों के बारे में बात ना करके उन विषयों पर बात करती हैं जो जीवन को बेहतर बनातीं हैं।

3. अधिक उम्र की महिलाएं अधिक परिष्कृत होती हैं और वो अपने व्यवहार में अधिक मैच्योर होती हैं। ऐसी महिलाएं किसी भी चीज को खुले रुप में लेती हैं जोकि बदलाव के लिए अच्छा माना जाता है।

4. अधिक उम्र की महिलाएं आपको दिखाई देगा कि वे आप की जरूरत है लेकिन वे जरूरतमंद नहीं हैं और आप उन्हें क्वालिटी टाइम देना चाहते हैं तो वो इस बात से काफी अच्छा महसूस करती हैं।

5. अधिक उम्र की महिलाएं इस तथ्य को जानतीं हैं कि बाहर हर बार आदमी बिल का भुगतान करे ये हमेशा जरूरी नहीं है। अधिक उम्र की महिलाएं अक्सर बिल साझा करतीं हैं और हमेशा आदमी के कंधों पर पैसे की जिम्मेदारियों का बोझ नहीं डालती हैं।

6. अधिक उम्र की महिलाएं को अपना दृष्टिकोण रखने में कोई हिचक नहीं होती है और उन्हें किसी बिंदु पर सहमति लेने की जरुरत कम होती है। अधिक उम्र की महिलाएं ज्यादा तर्क वितर्क नहीं करती हैं जैसा कि ज्यादातर जवान पुरुष कहते हैं।

7. बेशक, यह बहुत बड़ा रीजन है कि युवा पुरुषों बड़ी उम्र की महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं। अधिक उम्र की महिलाओं को आम तौर पर सेक्स में बेहतर माना जाता है और सेक्स किसी भी रोमांटिक संबंधों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

No comments:

Post a Comment