तो इस वजह से रातो रात करोड़ो लोगो के दिलो की धडकन बनी ये लड़की!

आज के इस दौर में अगर आप चाहें तो रातों रात एक सुपर स्टार बन सकते हैं। क्योंकि अगर कहें यह दौर सोशल मिडिया का है तो गलत नही होगा। सोशल मडिया के माध्यम से आदमी हो या महिला और जानवर क्यों न हो हर कोई सुपर स्टार बन सकता है। आपको हमारी बात बड़ी अटपटी लग रही है तो ज्यादा सोचिये मत। आपको हम हकीकत से अभी रूबरू करवा देते हैं।




न्यूयॉर्क सिटी की रहने वाली 22 साल की जेन सेल्टर अब करोड़ो दिलों की धडकनों में बस चुकी है। जेन सेल्टर की फोटो सोशल मीडिया पर इतनी पसंद की जा रही है। जेन सेल्टर के सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्ताग्राम पर इस समय 13 करोड़ फोलोअर्स हैं। जेन के फिगर की बनावट कुछ इस तरह की है की जो उन्हें के बार देखता है वह बस देखता रह जाता है। उनके फोलोअर्स की संख्या अभी भी लगातार बढ़ रही है और थमने का कोई आसार नजर नही आ रहा है।


अमेरिका की रहने वाली जेन सेल्टर की फोटो सोशल मीडिया पर इतनी पसंद की जा रही है कि बॉलीवुड की सबसे हॉट हिरोइन माने जाने वाली कटरीना कैफ, करीना कपूर और कई सुपर स्टार्स भी फॉलोवर्स के मामले में इनसे काफी पीछे हैं। जरा आप भी इस तस्वीर को ध्यान से देखिए और देखने के बाद बताएं अपनी राय।

No comments:

Post a Comment