बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियों

हमारे समाज का एक प्रबुद्ध वर्ग भले ही यौन शिक्षा की बात करें, लेकिन, अभी तक इस पर समाज के सभी वर्गों की मुहर नहीं लगी है। फिलहाल दिल्ली की लड़कियों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में यौन सम्बंधों पर उनकी बेबाक राय ने फिर इस मुद्दे को हवा दे दी है।
हालांकि, विशेषज्ञों का भी कहना है कि 21 साल की उम्र के बाद लड़कियों के शरीर, हार्मोन और फीलिंग्स में भी बदलाव आता है। वीडियो में दिल्ली की लड़कियां अपनी इन्हीं फीलिंग्स को खुलेआम शेयर कर रही हैं। उन्होंने जो कुछ बताया, वह किसी को भी चकित कर देने वाला है।  
इस वीडियों में दिखाया गया है कि दिल्ली गर्ल्स अपने रहन-सहन और पहनावे से आगे जाकर अब बिस्तर पर अपने मेल पार्टनर से किस तरह की उम्मीद करती हैं। इसमें लड़कियों से अलग-अलग सवाल किए गए, जिनका दिल्ली गर्ल्स ने बिंदास अंदाज में जवाब दिया। उनके बिंदास अंदाज के चलते ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

लड़कियों से पूछा गया कि बिस्तर में वो अपने मेल पार्टनर से किस तरह के व्यवहार की चाहत रखती हैं। इस पर कुछ लड़कियों ने कहा कि पार्टनर उस समय शांत रहे तो कुछ ने कहा कि वो उनकी तारीफ भी करे। लड़कियों ने यौन सम्बंध के दौरान मेल पार्टनर की स्टेमिना अच्छी होने की वकालत की है।

इसके बाद लड़कियों से पूछा गया कि वे किस तरह से सम्बंध बनाना पसंद करेंगी। इस पर उनका कहना था कि उनका पार्टनर काफी वाइल्ड और पैशनेट होना चाहिए। यौन सम्बंध के दौरान पार्टनर उनसे प्यार भरी बातें भी करें।

No comments:

Post a Comment