लड़को को जरूर जानना चाहिए लड़कियों से जुड़े ये राज...

जब कोई प्यार में होता है तो कुछ बातें एेसी होती है, जिनको बिना कहें समझा जाता तो कुछ को कहने की जरूरत पड़ती हैं।एेसा ही हाल लड़कियों का होता है जब उनके मन में कुछ चल रहा होता हैं तो वह जल्दी से उन बातें को किसी के साथ शेयर नहीं करती। अाइए जानते है एेसी ही सीक्रेट्स जो लड़कों को लड़कियों के मन की बात बता देंगे। 
# लड़कियां जब प्‍यार में होती हैं तो वह एक्‍सट्रा सजती-संवरती हैं क्‍योंकि वह चाहती है कि उनका पार्टनर उनकी तारीफ करें। उन्‍हें अपने पाटर्नर के लिए तैयार होना अच्‍छा लगता है।

# वैसे देखा जाए तो ज्यादातर रिश्ते इसलिए ही टूटते है।लड़किया अक्सर चाहती है कि उनका पार्टनर उनकी ज्यादा से ज्यादा केयर अौर स्पोर्ट करें।

# लड़कियों के मन में हमेशा ये बात होती है कि वह अपने पार्टनर की पूरी सच्‍चाई जान लें। अगर आपकी पाटर्नर आपसे कुछ जानना चाहे तो उससे कुछ न छिपाएं। यह आप दोनों के लिए अच्छी बात है।

# लड़के लड़कियों को उनके चुलबुलपन और ज्‍यादा प्‍यार करने की वजह से उनकी की समस्‍या सुने बिना अपने सुझावों को उनपर थोपने लगते हैं। ऐसा करने से बचें क्‍योंकि लड़कियों को इस तरह की बातें बिल्कुल पसंद नहीं होती।

# लड़कियां हमेशा अपने पार्टनर से यह ही चाहती की वह उनको हर जगह पर अपने साथ रखे अौर हर काम में उनको पहल दें।

# लड़के थोड़े लापरवाह होते हैं इसलिए कई बार वह लड़कियों की मन की बात को समझ नहीं पाते। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो ऐसा करने से बचें। क्योंकि अापके पार्टनर को सुख-दुख में अापके साथ की जरूरत होती है।

No comments:

Post a Comment