लड़के क्यों नहीं समझ पाते, लड़कियों की ये खाश बातें!

लड़कियों को अपनी हर बात पुरूषों से कहकर समझानी पड़ती है लेकिन लड़के बिना कहें उनकी बात क्यों नहीं समझ पाते? अक्सर महिलाओं को पुरूषों से इस बात को लेकर शिकायत रहती है। इसका एक कारण यह भी है कि औरतों के मन को कोई पढ़ नहीं सकता है। आज हम आपको औरत के मन के कुछ ऐसे ही राज बताएंगे, जिनको कहती वह कुछ उलग अंदाज में, लेकिन मतलब उसका कुछ और होता है...
=> महिलाए चाहें खुलकर इस बात को न कहें लेकिन किसी भी औरत को यह बात बिल्कुल पसंद नही होती कि उसका पति किसी दूसरी औरत की प्रशंसा करें। 

=> यह एक ऐसी बात है, जिसे औरत बिल्कुल पसंद नहीं करती। वह चाहती है कि उसकी समस्या कोई अच्छे से सुने लेकिन उसे सुझाव न दें। 

=> लड़कियों को दूसरों के खर्चों का हिसाब रखना तो पसंद होता है लेकिन अगर कोई उनसे खर्चे का हिसाब मांगे तो उनको गुस्सा आने लगता है। 

=> हर लड़की चाहती है कि उसे किसी भी चीज के लिए अपने पति से ना कहना पड़े। पति बिना कहें ही उसे वो चीज लाकर दे दें। लड़कियों को मांगने वाले नहीं बल्कि वह बिना मांगे मिलने वाले प्यार पर विश्वास रखती है।   
=> एक पत्नि चाहें अपने सहेलियों-रिश्तेदारों से घिरी रहे लेकिन वह हमेशा अपने पति का ध्यान अपनी ओर रखना चाहती है। वह चाहती है कि उसका साथी उनका बनकर ही रहें। 

=> पुरुष अपनी भावनाओं को सीधे तौर पर जाहिर कर देते है लेकिन लड़कियां इससे कुछ उल्लट होती है। वह गुस्से में आपको बोल रही है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह असल में आपसे गुस्सा है। हो सकता है कि कुछ ऐसा हुआ हो वो परेशान हो। 

No comments:

Post a Comment